Sports
कोलकाता, 12 नवंबर (भाषा) अपने लाखों प्रशंसकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए एटीके मोहन बागान (एटीकेएमबी) ने गुरुवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आगामी सत्र के लिए अपनी जर्सी का अनावरण किया जिस पर टीम के प्रतीक चिह्न (लोगो) के नीचे ‘चैंपियंस’ लिखा है।

इससे पहले टीम के लोगो के नीचे तीन सितारे थे जो आईएसएल में एटीके के 2014, 2016, 2020 में चैम्पियन बनने के प्रतीक थे। सोशल मीडिया पर हालांकि मोहन बागान के प्रशंसकों ने इसका विरोध किया , जिसके बाद एटीकेएमबी ने तीन सितारों की जगह चैम्पियंस लिख दिया।
एटीकेएमबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया, ‘‘ इससे पिछले सत्र में अपने-अपने लीगों (अलग-अलग टीमों के तौर पर) दोनों क्लबों की जीत को सम्मानित किया जा रहा है।’’
इसमें कहा गया कि घरेलू मैचों के लिए टीम की जर्सी पर हरे और लाल रंग की धारियां हैं ‘जिससे प्रतिष्ठित रंगों को सम्मान प्रदान किया रहा है’।

बयान में कहा गया, ‘‘ घरेलू और विरोधी टीम की मेजबानी में खेले जाने वाले मैचों की किट में मोहन बागान के शानदार इतिहास की झलक है।’’
विरोधी टीम की मेजबानी वाले मैचों के लिए टीम ने सफेद जर्सी तैयार की है जिसके बीच में ऊपर से नीचे की तरफ हरे और लाल रंग की लाइन है।

एटीकेएमबी 20 नवंबर से शुरू हो रहे आईएसएल के पहले मैच केरल ब्लास्टर्स से भिड़ेगा।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।