Sports

खेल डैस्क : 18 अगस्त से भारत के खिलाफ शुरू हो रही 3 वनडे मैचों की सीरीज को लेकर जिमबाब्वे के बल्लेबाज ने जोर लगाकर कहा है कि उनकी टीम यह सीरीज 2-1 से जीतेगी। टीम इंडिया इस सीरीज में केएल राहुल की कप्तानी में पहुंची है। टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे दिग्गज नहीं हैं। ऐसे में जिमाबाब्वे के बल्लेबाज इनोसेंट कैया का कहना है कि आगामी सीरीज उनके देश के पक्ष में जाने की उन्हें पूरी उम्मीद है। 

सीरीज में सर्वोच्च स्कोरर बनने का दावा पेश कर रहे कैया ने कहा- यह सीरीज 2-1 से जिम्बाब्वे के पक्ष होगी। हम सीरीज जीतेंगे। जहां तक व्यक्तिगत प्रदर्शन का सवाल है तो मैं सबसे ज्यादा रन और शतक बनाना चाहता हूं। हमारी योजना सरल है। मैं सिर्फ श्रृंखला में अग्रणी रन स्कोरर बनने के लिए रन बनाना चाहता हूं। यही मेरा लक्ष्य है।

जिम्बाब्वे ने टी-20 और वनडे सीरीज में बांग्लादेश को मात दी है लेकिन अब उनका मुकाबला भारत से हैं। कैया ने कहा कि यह चीजों की टिक के बारे में नहीं है, बल्कि यह सिर्फ मानसिकता है। जब डेविड (हौटन, मुख्य कोच) आए, तो उन्होंने हमेशा हमें बताया और हमें सिखाया कि हमें सकारात्मक क्रिकेट खेलना है और यही हम कर रहे हैं। हम अपने शॉट खेलने से नहीं डरते, बस चीजें बदल गई हैं और यह कोई बड़ी चीज नहीं है। 

.
.
.
.
.