जल्द एक-दूजे के होने वाले हैं जहीर और सागरिका, तय हुई तारीख

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Nov, 2017 10:05 AM

zaheer khan

भारत के पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घटके ने कुछ वक्त पहले ही सगाई की थी और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 27 नवंबर को शादी करने वाले हैं और यह शादी  मुंबई में होगी।

नई दिल्ली:  भारत के पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घटके ने कुछ वक्त पहले ही सगाई की थी और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 27 नवंबर को शादी करने वाले हैं और यह शादी  मुंबई में होगी। 

Never laugh at your wife's choices.You are one of them. Partners for life !! #engaged💍 @sagarikaghatge

A post shared by Zaheer Khan (@zaheer_khan34) on


बताया जा रहा है कि इससे पहले जहीर के होमटाउम पुणे में शादी की कई रस्में होंगी,जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे। एक इंटरव्यू में जहीर खान ने बताया कि हमने ऐसी कोई समस्या का सामना नहीं किया। हम दोनों की फैमिली के लिए ये जरूरी था कि हम सही इंसान से शादी करें ना कि अपने ही धर्म में। अच्छा इंसान होना ज्यादा जरूरी है। 

शादी के बाद नई जगह शिफ्ट होने वाली खबरों को लेकर सागरिका ने कहा कि फिलहाल तो नहीं। ज़हीर का मुंबई में काफी बड़ा घर है। फिलहाल, हमें नए घर की तलाश नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शादी के बाद भी सागरिका अपने एक्टिंग करियर को कंटिन्यू करना चाहती है। उन्होंने बताया था कि अब वो अच्छे रोल्स की तलाश में और हो सकता है, वो मौका शादी के बाद ही आना शुरू हो जाए। 

#dubainights #zumadubai

A post shared by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on

 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!