Sports

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सागरिका घाटगे विवाह बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थीं। बताया जा रहा है कि दोनों ने हार्पर बाजार ब्राइड के लिए साथ में फोटोशूट करवाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। इस फोटोशूट में दोनों काफी अच्छे दिखाई दे रहे हैं। ये शादी के बाद पहला फोटोशूट है। 
PunjabKesari
ये तस्वीरें एक मैग्जीन के जस्ट मैरिड अंक के लिए लंदन में शूट किया गया है। हर एक तस्वीर में दोनों अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी इस फोटोशूट की कई तस्वीरें वायरल हुई थी, इसमें दोनों एक पियानें के सामने पोज दे रहे हैं। सागरिका ने ग्रीन कलर की ड्रैस और जहीर ने कोट-पैट पहना हुआ है।  
PunjabKesari
बता दें कि क्रिकेटर जहीर खान और एक्ट्रेस सागरिका घटगे ने अपने मुंबई के घर में रजिस्टर मैरिज की है। इस दौरान इन्होंने दो पार्टीस की।  पहली पार्टी शादी वाले दिन ही हुई थी। इस कॉकटेल पार्टी में सचिन तेंडुलकर, उनकी वाइफ अंजलि, हरभजन सिंह, अजीत आगरकर, उनकी वाइफ फातिमा और हेजल कीच नजर आए थे। वहीं दूसरी पार्टी एक दिन बाद ही न्यूली मैरिड कपल ने संगीत पार्टी दी। जिसमें उनके करीबी दोस्त ही शामिल हुए। इस दौरान यहां युवराज, हेजल, सानिया मिर्जा, आशीष नेहरा, एक्टर आशीष चौधरी, विद्या मालवड़े जैसे उनके फ्रेंड्स शामिल हुए थे।  26 नवंबर को जहीर और सागरिका की मेहंदी सेरेमनी हुई थी और 27 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी भी काफी ग्रैंड तरीके से की। 
PunjabKesari