Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के उभरते बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की टेस्ट मैचों में आक्रामक बल्लेबाजी और टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के चोटिल हो जाने के बाद विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में मयंक को शामिल किया गया था। ऐसे में अब चहल टीवी में पर अपना डेब्यू इंटरव्यू करते हुए अग्रावल ने कहा, मैं वनडे क्रिकेट में अपने आप को साबित करना चाहूंगा। 

मयंक अग्रवाल चहल टीवी पर लिया

PunjabKesari, mayank agarwal photo, yuzvendra chahal photo, yuzvendra chahal image
दरअसल, बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, @mayankcricket चहल टीवी पर अपनी शुरुआत कर रहे हैं। आप इसे मिस नहीं करना चाहेंगे।..... वही चहल टीवी में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को इंटरव्यू देते हुए कहा 'पहली बात तो सोच बदलने की बात ये है कि मैं चाहता हूं कि मैं इसे लगातार करता रहूँ। जितना ज्यादा मैं इस तरह खेलता रहूंगा। उतना ही एक क्रिकेटर होने के कारण मेरे लिए बेहतर रहेगा। क्योंकि ना खेलने से अच्छा है की आप लगातार खेलते रहें। सोच की बात करू तो सभी फ़ॉर्मेट में मूल बाते लगभग एक जैसी ही है।' 

मयंक अग्रवाल​​​​​​​ टीम में योगदान 

PunjabKesari, mayank agarwal photo
मयंक ने आगे कहा, 'मैं कहीं पर भी खेलूं, मैं हमेशा यही सोचता हूं कि मैं अपनी टीम के लिए कैसे फायदेमंद हो सकता हूं और मैं कैसे टीम को योगदान दे सकता हूं। अगर मैं रन नहीं भी बना पाऊं तो मैं क्षेत्ररक्षण में योगदान देने के बारे में सोचता हूं, मैदान पर अधिक ऊर्जा लेकर आता हूं।' अग्रवाल भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में अब तक दो दोहरे शतक सहित तीन शतक जड़ चुके हैं। पिछले साल दिसंबर में आस्ट्रेलिया में टेस्ट पदार्पण के बाद से अग्रवाल ने शानदार प्रदर्शन किया है और वह 2019 सत्र का अंत इस प्रारूप में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों में से एक के रूप में कर रहे हैं।