Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में स्पिनर युजवेंद्र चहल भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में वह अपना समय पत्नी धनश्री वर्मा से साथ बिता रहे हैं। चहल और धनश्री इस समय मालदीव में हैं और धनश्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह स्विमसूट में नजर आई। इससे पहले धनश्री पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ एक गाने की वीडियो शूट करते नजर आई थी जिसकी वीडियो उन्होंने खुद शेयर की थी। 

 

धनश्री ने सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्विमसूट में नजर आई। इस दौरान उन्होंने गुलाबी रंग का रोब पहना हुआ था। इस वीडियो को शेयर करते हुए धनश्री ने लिखा, स्वर्ग में कुछ सुंदर समय बिता रही हूं। इस वीडियो को करीब 5 लाख लोगों ने लाइक किया है जबकि सेकड़ों फैंस ने इस पर कमेंट्स भी। कुछ यूजर्स ने धनश्री को इस लुक में देखकर सुंदर तो किसी ने हाॅट कहा। 

लोगों के कमेंट्स 

PunjabKesari

गौर हो कि चहल और धनश्री की शादी पिछले साल 22 दिसंबर को हुई थी। शादी के बाद ये दोनों दुबई अपने हनीमून के लिए गए थे। अब उसके 2 महीने बाद ये कपल एक बार फिर घूमने निकले हैं। धनश्री एक डाॅक्टर होने के साथ ही डांसर और कोरियोग्राफर भी है और एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं। 

.
.
.
.
.