Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। हाल ही में ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध गई है। चहल और धनश्री ने कल शादी की और इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ इस जानकारी को साझा किया। इस कपल (चहल और धनश्री) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। खेल जगत और बाॅलीवुड की तरफ से चहल और धनश्री को शादी की बधाईयां मिल रही है। इस खास मौके पर जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी। 

PunjabKesari

पहली मुलाकात 

धनश्री एक समाचार पत्र से बातचीत के दौरान इस बात की जानकारी साझा की थी। धनश्री ने खुलासा किया था कि अप्रैल में स्टूडेंट और टीचर के रूप में दोनों की मुलाकात हुई थी। चहल ने यूट्यूब पर धनश्री की डांस वीडियोज देखी थी और उनके काम के बारे में जानकारी भी थी। लाॅकडाउन के दौरान चहल ने नई चीजें सीखने की कोशिश की जिसमें डांस भी शामिल था। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई। 

PunjabKesari

डांस क्लासिस 

इसके बाद चहल ने धनश्री की डांस क्लास ज्वाइन की और दोनों दोस्त बन गए। कम समय में ही दोनों अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। 

PunjabKesari

प्रपोज 

धनश्री ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि चहल ने उन्हें प्रपोज किया था और उन्हें हां कर दी। 

PunjabKesari

धनश्री के मुताबिक ऐसा है चहल 

चहल के बारे में बात करते हुए धनश्री ने बताया था कि वह विनम्र, डाउन-टू-अर्थ, दोस्ताना और एक परिवार का लड़का है। धनश्री ने आगे कहा कि यह उसकी विनम्रता थी जिसने वह उस पर फिदा हो गई। वे एक-दूसरे के पेशे के बहुत समर्थक हैं। 

PunjabKesari

सगाई और शादी 

चहल और धनश्री ने लाॅकडाउन के खुलने के दौरान अगस्त में सगाई की थी और 22 दिसम्बर 2020 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए।