Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व ऑलराऊंडर युवराज सिंह इन दिनों ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में धमाल मचा रहे हैं। टोरंटो नेशनल्स की ओर से खेल रहे युवराज ने लगातार दूसरे मैच में बल्ले से धमाल मचाया है। इससे पहले रविवार को युवराज ने रॉयल्स के खिलाफ तीन चौके और तीन छक्कों की मदद से 35 रन बनाए थे। अब उन्होंने विन्निपेग हॉक्स के खिलाफ खेलते हुए सिर्फ 26 गेंदों पर 45 रन बना दिए। खास बात यह रही कि युवराज ने अपनी इस पारी में 4 चौके और 2 छक्के भी लगाए। 

Yuvraj Singh shines with bat again for Toronto Nationals

दरअसल मैच के दौरान टॉस जीतकर हॉक्स ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। टोरंटो इंटरनैशनल के दोनों सलामी बल्लेबाज चिराग सूरी और हेनरिक क्लासेन पहले पांच ओवरों में ही आऊट हो गए। इसके बाद क्रीज पर आए युवराज ने रोड्रिगा थॉमस का भरपूर साथ दिया। युवराज जब 13वें ओवर में आऊट हुए तो उनकी टीम का स्कोर 132 रन था।

Yuvraj Singh shines with bat again for Toronto Nationals

बता दें कि टूर्नामेंट के पहले मैच में युवराज पीठ दर्द की समस्या से जूझते हुुए दिखे थे। पहले मैच में उन्होंने 27 गेंदों में पर मात्र 14 रन बनाए थे। अपनी धीमी पारी को लेकर वह खूब ट्रोल भी हुए थे। लेकिन अब युवराज ने लगातार दो मैचों में बढ़ी पारियां खेलकर अपने समर्थकों को खुश कर दिया है।