Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह सोशल मीडिया पर अकसर अपने सहयोगियों को ट्रोल करते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन इस बार उन्हें खुद ट्रोल होना पड़ गया। दरअसल, युवराज ने अपना एक फिटनेस वीडियो शेयर किया था जिसके बाद मोहम्मद कैफ ने मौके का फायदा उठाते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया। इस वीडियो को उनकी पत्नी हेज़ल कीच ने बनाया है। 

PunjabKesari

युवराज ने इंस्टाग्राम पर जिम में एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर किया है तो कैफ ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'भाई अब तुम फिटनेस चैलेंज भेजो मेरे लिए।' युवराज की इस वीडियो के साथ ही लोगों ने कैफ के कमेंट को भी लाइक किया है। युवराज की इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। इस वीडियो पर युवराज की पत्नी हेज़ल ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, ओह यार! मैं बैकग्राउंड में होने के कारण खुश नहीं हूं। 

 

गौर हो कि युवराज और कैफ अंडर-19 टीम से ही साथ हैं और बेहद अच्छे दोस्त हैं। भारतीय टीम ने कैफ की कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड कप जीता था तब युवराज उस टीम के स्टार थे। इसके अलावा युवराज ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 के 50 ओवर वर्ल्ड कप की जीत में भी काफी अहम भूमिका निभाई थी।