Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस हेजल कीच ने तीन महीने के बाद अपने बेटे की झलक साझा की है। जनवरी 2022 में युवराज और हेजल पेरेंट्स बने थे। हेजल ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर बेटे की तस्वीर साझा की है। हालांकि तस्वीर में उन्होंने बेटे का चहरा नहीं दिखाया। हेजल ने इस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए स्टार वार्स दिन, 4 मई तुम्हारे साथ। 

हेजल ने 25 जनवरी को बेटे को जन्म दिया था और युवराज ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी थी। युवराज ने एक पोस्ट में लिखा था कि अपने सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें आशीर्वाद के रूप में बेटा दिया है। हम चाहते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें क्योंकि हम दुनिया में छोटे का स्वागत करते हैं। लव, हेजल और युवराज।' 

Bollywood Tadka

गौर हो कि युवराज और हेजल ने 12 नवंबर 2015 को सगाई की थी। इसके एक साल बाद नवंबर 2016 को दोनों शादी के  बंधन में बंधे। जनवरी 2022 में हेजल के बेटे को जन्म देने के बाद से ही कपल ने बेटे के जन्म के बाद से ही बेटे की कोई तस्वीर शेयर नहीं की और ना ही अभी तक उसके नाम का खुलासा किया। हालांकि अब 3 महीने बाद हेजल ने अपने बेटे की तस्वीर तो साझा की लेकिन चहरा दिखाने से बची। इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका के साथ भी ऐसा देखने को मिला था। हालांकि वामिका की तस्वीर एक मैच के दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।