Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा रहे धमाकेदार पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है। युवराज सिंह ने हेजल कीच से 30 नवंबर 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे और इस साल जनवरी में हेजल ने बेटे को जन्म दिया था। जन्म के बाद से ही युवराज अपने बेटे की तस्वीरें बेहद ही कम साझा की है और उसके नाम का भी खुलासा नहीं किया था। लेकिन आज फादर्स डे पर उन्होंने अपने और हेजल के पहले बच्चे के नाम से भी पर्दा उठा दिया। 

युवराज ने अपने बेटे के नाम का खुलासा करते हुए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने ट्विटर पर अपनी, हेजल और बेटे की ग्रुप फोटो शेयर करते हुए लिखा, इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है ओरियन कीच सिंह, इसी केसाथ ही उन्होंने कैप्शन में दिल वाली इमोजी लगाई। उन्होंने आगे लिखा मम्मी और डैडी को अपने नन्हें "पुत्तर" (बेटे) से प्यार है। तेरी हर मुस्कान से आंखे झिलमिलाती हैं, जैसे सितारों के बीच तेरा नाम लिखा होता है। 

गौर हो कि युवराज सिंह ने साल 2019 में विश्व कप टीम में ना चुने जाने के बाद क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2007 और विश्व कप 2011 में महत्वपूर्ण पारियां खेलते हुए भारत को खिताब जीताने में अहम योगदान दिया था। युवराज ने 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल मैचों में क्रमशः 1900, 8701 और 1177 रन बनाए। वहीं इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 9, वनडे में 111 और टी20 इंटरनेशनल में 28 विकेट्स अपने नाम किए।