Sports

नई दिल्लीः बेंगलुरु में साल 2005 को हुए पाकिस्तान और भारत के बीच टीवीएस कप टेस्ट सीरीज का वो पल आज भी याद किया जाता है, जब एक महिला फैन ने जहीर खान को प्रपोज किया था। जहां एक तरफ जहीर खान महिला को देखकर शर्मा रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ उनके साथी युवराज सिंह उस पल का खूब मजा लिया। इन दिनों यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

युवराज सिंह चिढ़ा रहे थे जहीर खान को
दरअसल उस समय बात कुछ ऐसी हुई थी कि, टेस्ट सीरीज के दौरान भारत पहली पारी में पाकिस्तान के खिलाफ एक विकेट गंवाकर 121 रन बना चुका था। वीरेंद्र सहवाग 82, जबकि राहुल द्रविड 5 रन बनाकर खेल रहे थे। तभी स्टेडियम में बैठी एक महिला स्क्रीन पर नजर आई, जिसके हाथ में एक कागज पकड़ा हुआ था और उस 'आई लव यू' लिखा था। उस वक्त जहीर खान ड्रेसिंग रूम में बैठे थे। ये देखते ही वो शर्माने लगे और कैमरे से नजरें चुराने लगे। इस बीच साथ में बैठे युवराज सिंह उन्हें छेड़ने लगे। मौके की नजाकत को देखते हुए लगातार इसे टेलीकास्ट किया जाता रहा, जिसे देख बैटिंग कर रहे सहवाग भी मुस्कुराने लगे।



जहीर खान ने विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था। साल 2003 में टीम इंडिया उपविजेता रही और 2011 में भारतीय टीम ने विश्व खिताब पर कब्जा किया। विश्व कप के इतिहास में जहीर ने कुल 44 विकेट लिए। विश्व कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों में वह पांचवें पायदान पर रहे और भारतीयों में सबसे आगे हैं। टेस्ट क्रिकेट में बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के विकेटों की बात करें तो जहीर तीसरे पायदान पर आते हैं।