Sports

नई दिल्ली : क्रिकेट वल्र्ड कप 2011 के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे भारतीय ऑलराऊंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) कनाडा टी-20 लीग में धूम मचाने के बाद अब एक बार फिर से दर्शकों के सामने चौके-छक्के लगाते हुए नजर आएंगे। युवराज अब  दुबई की टी-10 लीग (T10 league) में दिखेंगे। यह लीग 15 नवंबर से शुरू होगी। पिछले साल इसी लीग में भारत की ओर से जहीर खान, एस बद्रीनाथ, आरपी सिंह, प्रवीण कुमार, मुनाफ पटेल और प्रवीण तांबे ने जलवा दिखाया था।

युवराज सिंह के खेलने से टी-10 लीग हिट

yuvraj singh photos, yuvraj singh images, yuvraj singh pic, युवराज सिंह

टी-20 लीग के संस्थापक शाजी उल मुल्क का कहना है कि वह भारत के 16 पूर्व क्रिकेटरों को साइन करने की योजना बना रहे हैं। भारतीय क्रिकेट सितारे पूरी दुनिया में मशहूर होते हैं ऐसे में इनका बड़ा नाम टी-10 लीग को हिट करवाने में सफल होगा। मुल्क ने कहा कि इस साल टी-10 लीग को और भी रोचक बनाने के प्रयास है। कोशिश होगी कि इस लीग के दौरान हमारे क्रिकेटर क्रिकेट जगत के सबसे बढ़े रिकॉर्ड अपने नाम करें।

युवराज सिंह ने संन्यास क्यों लिया 

yuvraj singh photos, yuvraj singh images, yuvraj singh pic, युवराज सिंह

बता दें कि भारतीय ऑलराऊंडर युवराज सिंह ने बीती जून में ही अपने अंततराष्ट्रीय क्रिकेट करियर से संन्यास ले लिया था। दरअसल युवराज सिंह विदेशी टी-20 लीग खेलना चाहते थे जोकि भारत की ओर से एक्टिव किसी भी क्रिकेटर के लिए मान्य नहीं है। इसलिए युवराज सिंह ने पहले संन्यास लिया फिर कनाडा में हुई टी-20 लीग में खेले। युवराज यहां टोरंटो नेशनल्स टीम के कप्तान बने।