Sports

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय स्टार युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इसी दौरान युवराज की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनकी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) उनकी नकल उतारती हुई दिख रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है क्योंकि इसमें युवराज वर्चुअल रियलिटी गेमिंग सेशन का आनंद उठाते दिखते हैं। जिसके तहत उनके चेहरे पर गेम बॉक्स लगा था। कमाल की बात यह है कि युवराज को पता ही नहीं था कि हेजल उनकी नकल उतार रही है। 

युवराज सिंह और हेजल कीच की वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Next time I’m going to shoot you with my vr guns 👉🏻 if you interrupt me 🤨🤨🤨 @hazelkeechofficial

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on Nov 5, 2019 at 12:39pm PST

युवराज सिंह ने मां के साथ भी शेयर किया था वीडियो

युवराज सिंह ने अभी कुछ दिन पहले ही मां शबनम सिंह (Shabnam Singh) के बथर्ड पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में दिख रहा था कि कैसे युवराज मां शबनम सिंह के चेहरे पर केक लगाने की कोशिश कर रहे थे। मां-बेटे के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था। 

युवराज सिंह ने वीवीएस लक्ष्मण के बर्थडे पर किया था डांस

टी-10 लीग में जलवा दिखाएंगे युवराज

Yuvraj singh photo, yuvraj singh images, yuvraj singh pic, युवराज सिंह फोटो

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद युवराज कनाडा टी-20 लीग में खेले थे। अब खबर है कि वह अबु धाबी में होने वाली टी-10 लीग में खेल सकते हैं। इस लीग में क्रिस गेल, शोएब मलिक जैसे दिग्गज भी जुड़े हुए हैं। युवराज अपनी टीम मराठा अरेबियंस के आयकन खिलाड़ी हैं।

हेजल कीच करेगी फिल्मों में वापसी

hazel keech photo, yuvraj singh wife photo, yuvraj singh wife image

हेजल कीच शादी के बाद लंबे समय तक फिल्मो में नजर नहीं आई लेकिन अब वह आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) के प्ले ‘यूरिपिड्स मेडिया’ में नजर आ सकती हैं।