Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ नाबाद 101 रन की पारी खेलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर शिखर धवन एक बार फिर जबरदस्त फार्म में दिखे और आईपीएल में लगातार दूसरा शतक (नाबाद 106 रन) ठोका। धवन को शतक लगाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ियों ने धवन को लेकर सोशल मीडिया पर अपने विचार प्रगट किए हैं। 

PunjabKesari

धवन के शतक के बाद पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ये गब्बज को किसी सपने की तरह बल्लेबाजी कर रहा है। टी20 में एक बाद एक शतक आसान बात नहीं है। आईपीएल में लगातार 2 शतक लगाने वाले एक मात्र खिलाड़ी को बहुत बहुत मुबारकबाद जट जी। इसी के साथ ही युवराज ने किंग्स इलेवन पंजाब की जीत पर कहा, ये कोई मुश्किल काम नहीं था। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स को कुछ गेंदबाज मिले। इसी के साथ ही उन्होंने मोहम्मद शमी को आईपीएल 2020 का टाॅप गेंदबाज भी कहा! 

PunjabKesari

पठान ने इस पर ट्वीट करते हुए कहा, गब्बज : कितने शतक थे? सरदार: 2, एक के बाद एक, वो भी आईपीएल में। इसी के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी और मिस्टर आईपीएल के नाम से जाने जाते सुरेश रैना ने भी ट्वीट किया और लिखा, आईपीएल में एक के बाद एक शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बनने पर बधाई हो भाई शिखर धवन। ऐसे ही चमकते रहो! आगे एक सीजन भी शानदार रहे।  

PunjabKesari

गौर हो कि किंग्स इलेवन के खिलाफ ओपनिंग करने उतरे धवन एक बार फिर अंत तक टिके रहे जबकि कोई अन्य खिलाड़ी 20 के आंकड़े को भी नहीं छू पाया। धवन के 61 गेंदों पर 12 चौके और 3 छक्कों की मदद से खेली गई 106 रन की नाबाद पारी की बदौलत ही कैपिटल्स 164 रन बना पाई। लेकिन ये लक्ष्य काफी नहीं था और किंग्स इलेवन ने एक ओवर रहते 5 विकेट से जीत दर्ज कर ली।