Sports

नई दिल्लीः आईपीएल के 11वें सीजन में रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं तो वहीं मैदान से बाहर खाली समय में खिलाड़ी जमकर मस्ती कर रहे हैं। बीते दिन पहले किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें कप्तान रविचंद्रन अश्विन और धुरंधर क्रिस गेल भी दिख रहे हैं। 8 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपने पहले ही मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने शानदार जीत हासिल की। 

यह तस्वीर युवराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें ये तीनों खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ युवी ने कैप्शन लिखा कि, "जब यूनिवर्सल बॉस हिंदी बोलते हैं! यात्रा के बाद शूटिंग।" यह कैप्शन युवी ने क्रिस गेल के लिए लिखा है क्यों कि युवराज सिंह आईपीएल के दौरान खाली समय में गेल को हिंदी सिखा रहे हैं। 


अब किंग्स इलेवन पंजाब का अगला मैच बैंगलुरु में आरसीबी के साथ है। जनवरी में हुई आईपीएल निलामी के दौरान क्रिस गेल पहले दो राउंड में अनसोल्ड रहे थे। फिर पंजाब की फ्रेंचाइजी ने उन्हें उनके बेस प्राइस दो करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल कर लिया था। एक समय ऐसा लग रहा था कि आईपीएल के 11वें सीजन में गेल नहीं खेल पाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
 

.
.
.
.
.