Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह को फुटबाॅल भी बेहद पसंद है। हाल ही में मैनचेस्टर युनाइटेड और चेल्सी के बीच खेले गए सेमीफाइनल मैच में भी मैनचेस्टर को हार मिली तो युवराज काफी निराश दिखे। इस दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने उन्हें ट्रोल करते हुए उनका हाल चाल भी पूछा जिस पर युवराज ने कहा कि दोस्त मैं ठीक नहीं हूं। 

PunjabKesari

मैनचेस्टर युनाइटेड की हार के बाद पीटरसन ने युवराज को सताने के लिए ट्वीट करते हुए युवी को टैग कर लिखा, 'युवराज सिंह, आप ठीक हैं ना दोस्त?' इस पर युवराज ने जवाब में लिखा, 'हा हा... नहीं दोस्त मैं ठीक नहीं हूं, मुझे चोट लगी है।' युवराज के रिप्लाई के बार पीटरसन ने फिर से ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं बस चेक कर रहा था। कुछ हफ्ते पहले काफी सारी बातें हुई थीं, देख रहा था कि क्या आप फिर से बात करना चाहते हैं या नहीं। उम्मीद करता हूं कि आप जल्द ठीक हो जाएंगे। आप मेरे मेहमान बनकर चैंपियंस लीग देख सकते हैं। 

PunjabKesari

गौर हो कि रविवार को मैनचेस्टर के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में और चेल्सी ने 3-1 से जीत दर्ज की और फाइनल में जगह बनाई। एक अगस्त को वेंबले स्टेडियम में होने वाले फाइनल मैच में चेल्सी का मुकाबला आर्सेनल से होगा।