Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराऊंडर युवराज सिंह ने जल्द ही वेबसीरीज में काम करने की बातों पर चुप्पी तोड़ दी है। युवराज ने एक ट्विट कर इससे इंकार किया है। उनका कहना है कि उक्त वेबसीरीज में उनका छोटा भाई है, जबकि उनकी इसमें कोई भूमिका नहीं है। युवराज ने ट्विट में लिखा है-

अभी हाल ही में वेबसीरीज में पदार्पण करने के संबंध में चल रही खबरों को दुरुस्त करते हुए बताना चाहता हूं मेरा किसी वेबसीरीज में पदार्पण करने की खबरें गलत हैं। उक्त वेब सीरीज में मेरे छोटा भाई है मैं नहीं। मीडिया के सभी मित्रों से अनुरोध करें कि वे उसी पर सुधारात्मक उपाय करें। धन्यवाद।

Yuvraj clears the air regarding his acting debut in a web series

दरअसल, एक अखबार में खबर छपी थी कि असम का ड्रीम हाउस प्रोडक्शन एक वेब सीरीज बनाने जा रहा है इसमें युवराज के साथ उनकी मां शबनम सिंह भी जुड़ी होंगी। शबनम सिंह के हवाले से इसमें लिखा गया था कि दुनिया इसमें असली युवराज सिंह और जोरावर सिंह को देख पाएगी। मुख्य किरदार में जोरावर होगा। एक मां के तौर पर दोनों बेटें और बहू को एक साथ पर्दे पर देखना मेरे लिए गर्व की बात है।

Yuvraj clears the air regarding his acting debut in a web series

बता दें कि युवराज के पिता योगराज सिंह पॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। वह कई पंजाबी-हिंदी फिल्मों में काम कर चुके थे। युवराज जब छोटे थे तो वह कई फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभाते रहे। ऐसे में आशंका थी कि वह भी एक दिन फिल्मों में काम करते नजर आएंगे।