Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पुलवामा आतंकी हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव जारी है इसी बीच भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कारवाई की है। वायुसेना के विमानों ने PoK में घुसकर जैश के ठिकानों पर हवाई हमले किए। सूत्रों की मानें तो इस एयर स्ट्राइक में 200 से 300 आतंकी मारे गए हैं। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गजों ने इस अटैक पर अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया के जरिए दी है। वहीं युवराज ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर भारतीय सेना को सलाम किया है। 

भारतीय टीम से बाहर चल रहे दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने इस एयर स्ट्राइक पर ख़ुशी जताई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी ख़ुशी व्यक्त की। उन्होंने लिखा- 'हमारे भारतीय वायु सेना पर अत्यधिक गर्व है। हम भारतीय वायुसेना को सलाम करते हैं', 'जय हिंद।'

 युवी का दिखेगा आईपीएल में जलवा 
PunjabKesari
दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। इसके बावजूद आईपीएल की नीलामी में उन्हें मुंबई इंडियंस ने अपने साथ जोड़ा है। पहले राउंड में अनसोल्ड रहने के बाद उन्हें दूसरे राउंड में खरीदा गया। वर्तमान सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी भी उनके लिए कुछ खास नहीं जा रहा है। इसके बावजूद उम्मीद की जा रही है कि युवराज सिंह आईपीएल में अपना जलवा दिखायेंगे। युवी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के बाद हुए वेस्टइंडीज दौरे के बाद से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।

PunjabKesari