Sports

नई दिल्ली: पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की चैरिटी को दान देने का आग्रह करती अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर आलोचना झेल रहे भारत के पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बुधवार को कहा कि उनका इरादा किसी को आहत करने का नहीं था और मदद की उनकी गुहार को लेकर तिल का ताड़ बना दिया गया। 

युवराज सिंह ने क्यों की शाहिद अफरीदी की मदद 

PunjabKesari
दरअसल, युवराज और हरभजन सिंह ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अफरीदी के चैरिटी फाउंडेशन की मदद के लिये ट्वीट किया था। दोनों देशों के बीच राजनीतिक तनाव के मद्देनजर उनके इस ट्वीट की काफी आलोचना हो रही है। युवराज ने आज ट्वीट किया, ‘मुझे समझ में नहीं आता कि जरूरतमंदरों की मदद को लेकर किये गए एक ट्वीट पर इतना हंगामा क्यो बरपा है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता था कि अपने अपने देश में लोगों की मदद करें। मेरा इरादा किसी भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था।' 

कोरोना वायरस का असर 

PunjabKesari
भारत की विश्व कप 2011 जीत के सूत्रधार युवराज ने कहा, ‘मैं भारतीय हूं और हमेशा रहूंगा। मैं इंसानियत के लिए भी हमेशा खड़ा रहूंगा। जय हिंद।' अफरीदी ने युवराज और हरभजन दोनों को धन्यवाद दिया था। भारत में अब तक कोरोना वायरस से 40 लोग मारे जा चुके हैं जबकि पाकिस्तान में 26 लोग मारे गए हैं। हालांकि युवी के क्रिकट करियर में नजर डालें तो उन्होंने 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी20I मैच खेले। 304 वनडे में से युवराज ने भारत के लिए 301, जबकि बाकी 3 वनडे एशिया XI के लिए खेले।