Sports

नई दिल्लीः  एक तरफ जहां युवराज सिंह का क्रिकेट के चलते दुनियाभर में नाम चलता है तो वहीं दूसरी तरफ रैपर बादशाह बाॅलीवुड जगत में अपने गानों पर सबको नचाए हुए हैं। माैजूदा समय में ये दोनों स्टार चर्चा में हैं आैर इसका कारण है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक अजीबोगरीब गेंदबाजी एक्शन का वीडियो। वीडियो को युवराज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक  वीडियो अपलोड किया जिसमें एक गेंदबाज अजीब तरीके से बाॅल फेंकता है। इसे देख युवराज ने फैन्स से पूछा कि यह गेंद मान्य है या नहीं। इस पर रैपर बादशाह ने जो जवाब दिया वो उसे महंगा पड़ गया। 

क्या दिया बादशाह ने जवाब 
PunjabKesari

युवराज की इस पोस्ट पर फैन्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। वहीं, बादशाह ने कहा कि यह गेंद लीगल है। बस फिर क्या, फैन्स ने बादशाह को घेर लिया आैर उनसे सवाल करना शुरू कर दिए कि आपको पता भी है कुछ क्रिकेट का। वहीं, युवराज ने भी उन्हें जवाब देते हुए पूछा कि फिर अंपायर ने इसे डेड करार क्यों दिया काके दस मैन्नु। हालांकि, फिर बादशाह ने उनको कोई जवाब नहीं दिया। 

किस गेंदबाज ने फेंकी ऐसी गेंद

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Legal delivery or no ?? 🤨🧐🤔🤔🤔🤔🤔🤣🤣🤣

नवम्बर 8, 2018 को 11:01पूर्वाह्न PST बजे को Yuvraj Singh (@yuvisofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट


यह वीडियो कोलकाता के कल्याणी में खेले गए बंगाल और उत्तर प्रदेश के बीच सीके नायडू ट्रॉफी (अंडर-23 राज्य टीमों के लिए चार दिवसीय घरेलू टूर्नामेंट) के तीसरे दिन का है। बंगाल की दूसरी पारी में गेंदबाजी करने वाले यूपी के लेफ्ट आर्म स्पिनर शिवा सिंह हैं, जो विजेता अंडर-19 वर्ल्ड कप भारतीय टीम के सदस्य रह चुके हैं। वीडियो में बॉलर गेंद डालने से पहले पूरी तरह घूम जाता है और फिर गेंद फेंकता है। लेकिन अंपायर विनोद शेषन उस गेंद को 'डेड बॉल' करार देते हैं। इस फैसले से गेंदबाजी टीम खुश नहीं दिखती है और अंपायर से लंबी बहस करती है।
 

 

 

.
.
.
.
.