Sports

देहरादूनः 14वें एस. कंधारी मेमोरियल हॉकी टूर्नामेंट में वाईपीएस पटियाला ने पीपीएस नाभा को 3-2 से हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया। वेल्हम ब्वॉयज स्कूल में चल रहे टूर्नामेंट में शुक्रवार को वाईपीएस पटियाला व पीपीएस नाभा के बीच फाइनल खेला गया। 

खेल के पहले मिनट में ही बने मूव पर पटियाला के फारवर्ड तरशप्रीत ने गोल दागकर टीम का खाता खोला। 26वें मिनट में पीपीएस नाभा के फारवर्ड कंवरतेज पाल ने गोल दागकर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। 40वें मिनट में नाभा के महकदीप सिंह ने गोल दाग टीम को 2-1 से आगे कर दिया। 

कंवरतेज को बेस्ट डिफेंडर का पुरस्कार मिला
60वें मिनट में वाईपीएस पटियाला के फारवर्ड तरशप्रीत ने विपक्षी रक्षा पंक्ति को छकाते हुए गोल दाग मैच 2-2 से बराबरी पर ला दिया। 63वें मिनट में करन ने गोल दागकर वाईपीएस पटियाला को 3-2 से जीत दिला दी। वेल्हम ब्वॉयज स्कूल के शोएब को बेस्ट गोलकीपर, एलकेएस गोटन के गौरव को मोस्ट प्रॉमिसिंग प्लेयर, वाईपीएस पटियाला तरशप्रीत को बेस्ट अटैकर, हरमनजोत को बेस्ट स्कोरर और पीपीएस नाभा के कंवरतेज को बेस्ट डिफेंडर का पुरस्कार मिला। 

समापन पर मुख्य अतिथि पूर्व अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी गुरिंदर जीत सिंह ने विजेता-उपविजेता टीम को पुरस्कार वितरित किए। इस मौके पर वेल्हम ब्वॉयज स्कूल की प्रिंसिपल गुनमीत बिंद्रा, वाइस प्रिंसिपल महेश कांडपाल, एचओडी स्पोर्टस अरुण शर्मा, सौरव सिन आदि मौजूद थे।