Sports

लखनऊ: अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में विंडीज के साथ खेले गए दूसरे टी-20 में भारतीय टीम ने 71 रनों से जीत दर्ज कर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। विंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में नई गेंद संभालने वाले युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद ने कहा कि उन्हें जिम्मेदारियां पसंद है और दबाव में उनका प्रदर्शन कभी खराब नहीं होता।
PunjabKesari
खलील ने शाइ होप और शिमरोन हेटमेयर के रूप में दो शुरूआती विकेट लेकर विंडीज पर दबाव बनाया । उन्होंने कहा, ‘मुझ पर ज्यादा जिम्मेदारी थी क्योंकि मैं नई गेंद से गेंदबाजी कर रहा था। मुझे जिम्मेदारियां पसंद है। जब मैं छोटा था तब हमेशा भारत के लिए खेलने का सपना देखता था ।
PunjabKesari
अब मेरा सपना पूरा हो गया है। अगर मैं दबाव लूंगा तो अपनी क्षमता के अनुरूप नहीं खेल सकूंगा।’ उन्होंने कहा, ‘मेरा लक्ष्य भारत के लिए अच्छा खेलना है जिसके लिए मुझे अपने खेल का लुत्फ उठाना होगा। मुझे अपनी क्षमता पर यकीन है। यदि आप खेल का मजा लेते हैं तो अच्छे प्रदर्शन की भूख बढती जाती है।’ खलील ने अपनी सफलता का श्रेय 'आईपीएल' में अंतरराष्ट्रीय सितारों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने के अनुभव को दिया।  उन्होंने कहा, ‘आईपीएल में खेलने से काफी अनुभव मिलता है । आपको अपने खेल में ज्यादा बदलाव नहीं करने होते।'

.
.
.
.
.