Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) संकट के बीच पिछले सप्ताह भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज करवाने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि इससे होने वाली आमदनी को दोनों देश बांटें ताकि कोरोना से लड़ने में आर्थिक मदद मिल सके। इस पर कपिल देव ने कहा था कि भारत को पैसों की जरूरत नहीं है और इस समय क्रिकेट नहीं खेला जा सकता। अख्तर की इस बात को शाहिद अफरीदी ने भी समर्थन किया था। अब इस पर पूर्व क्रिकेटर और मशहूर अभिनेता योगराज सिंह (Yograj Singh) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

योगराज सिंह पंजाब केसरी के साथ इंटरव्यू 

PunjabKesari, Yograj Singh

पंजाब केसरी के साथ खास बातचीत के दौरान योगराज ने कहा कि अख्तर बहुत इमोशनल इंसान है, मैं उसे अच्छे से जानता भी हूं। युवी (युवराज सिंह) इन सबके बारे में मुझे बताता रहता है। योगराज ने कहा कि उन्होंने एक इमोशनल सेटअप से ये बात कही थी लेकिन मुझे लगता है कि उनकी बात को किसी और तरीके से देखा जाए तो सही नहीं। उन्हें शायद मालूम नहीं कि ये जो वायरस है वह फैलता है। अगर टीम पूरी जाएगी मैनेजमेंट जाएगी और खेलेगी और फिर जिसके लिए लाॅकडाउन किया है तो मामला खराब हो जाएगा। 

कोरोना वायरस का असर 

Shoaib Akhtar

भारत-पाकिस्तान मैच पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खत्म होने के बाद दोनों देशों के बीत मैच होना चाहिए। गौर हो कि कोरोना वायरस के कारण विश्व भर में 1.20 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित लोगों का आंकड़ा 20 लाख के करीब पहुंचने वाला है। वहीं भारत की बात की जाए तो इस खतरनाक वायरस के कारण 358 दम तोड़ चुके हैं जबकि 10,541 इससे संक्रमित हैं। 

योगराज सिंह पंजाब केसरी वीडियो -