Sports

जालन्धर : न्यूजीलैंड में भले ही टीम इंडिया ने धमाल मचाते हुए पांच मैचों की सीरीज में 3-0 से लीड हासिल कर ली है। लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर अव्यस्थाओं के चलते चाय तक को तरस गए हैं। इसका खुलासा खुद गावस्कर ने ही किया। दरअसल तीसरे वनडे के दौरान गावस्कर आकाश चोपड़ा के साथ हिंदी कमेंट्री कर रहे थे। तभी आकाश ने बताया कि वह अगले शूट के लिए जाने वाले हैं वहां एक इंडिया टूडे नामक होटल है जिसमें समोसा भी मिल जाता है। 

Yearned for good food for 2 days : Sunil Gavaskar

आकाश के खुलासे पर गावस्कर ने अपनी व्यथा सुनानी शुरू कर दी। उन्होंने साफ कहा कि मैं यहां आकर खाने के लिए तरस गया हूं। कोई ढंग का होटल नहीं है, जहां पर कि जाकर मैं अपने पेट की भूख को शांत कर सकूं। गावस्कर ने इसके साथ ही आकाश से फौरन उक्त होटल का पता पूछा। साथ ही बोले- मैं 2 दिनों से भूखा हूं। मैच के लिए मुझे 1 घंटे पहले होटल छोडऩा पड़ता है।

Yearned for good food for 2 days : Sunil Gavaskar

गावस्कर ने कहा कि मैं जब स्टेडियम पहुंचता हूं तो पता चलता है कि खाना खत्म हो गया है। उक्त स्टेडियम में कोई कॉफी मशीन भी नहीं है। जो चाय आती है, वो भी ठंडी होती है। गावस्कर यही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि इन दिनों के दौरान मैं लोगों से पूछता फिर रहा हूं कि यहां भारतीय भोजन कहां मिलेगा। हालांकि बीते दिन उन्होंने थोड़ा मैक्सिकन फूड जरूर खाया था लेकिन उनकी आत्मा तब ही तृप्त होगी जब वह भरपेट भारतीय भोजन खाएंगे। 

उधर, गावस्कर ने हार्दिक की तारीफ में पढ़ें कसीदे

Yearned for good food for 2 days : Sunil Gavaskar
बैन के बाद टीम इंडिया में शामिल किए गए हार्दिक पांड्या पर पहले सुनील गावस्कर ने तल्खी से अपनी राय रखी थी। लेकिन जब हार्दिक ने तीसरे वनडे में अच्छा प्रदर्शन किया तो गावस्कर ने सुर बदलते हुए हार्दिक की तारीफों में कसीदे पढ़ें। गावस्कर ने कहा- हार्दिक बेहद प्रभावशाली है। यही वजह है कि टीम प्रबंधन उसे टीम में चाहता था। उसने असल में टीम का वह छोटा सा खालीपन दूर कर दिया जो कि उसमें बना हुआ था। इससे टीम संतुलित हो गई है। उसकी उपस्थिति से टीम हर तरह से मजबूत हो गई है। उसने बहुत अच्छी लाइन से गेंदबाजी की। उसने बाउंसर का बहुत अच्छा उपयोग किया।