Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के हाथों अंडर 19 वर्ल्ड कप में हारने के बाद भी यशस्वी जायसवाल का बल्ला खूब आग उगल रहा है। हाल ही में उन्होंने अंडर 23 कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 185 रन बनाए जिसमें 82 रन तो उन्होंने मात्र 20 गेंदों पर ही ठोक दिए। हालांकि इस दौरान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर फ्लाॅप साबित हुए और मात्र 6 रन ही बना सके। 

मुंबई और पुडुचेरी के बीच अंडर 23 कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी का क्वार्टर फाइनल मुकाबले वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस दौरान यशस्वी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 243 गेंदों पर 185 रन की बड़ी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 19 चौके और एक छक्का लगाया। इसी के दम पर मुंबई ने पहली पारी में 449 रन बनाए। इससे पहले बल्लेबाजी करने उतरी पुडुचेरी की टीम पहली पारी में 209 रन पर ही सिमट गई थी। 

मुंबई टीम की ओर से खेल रहे अर्जुन तेंदुलकर 45 गेंदों का सामना किया और इस दौरान वह 6 रन ही बना सके। हालांकि गेंदबाजी में वह अच्छे साबित हुए और एक विकेट अपने नाम किया। अर्जुन ने 8 ओवर में 27 रन दिए जिसमें 2 मेडन ओवर भी शामिल हैं। इसके अलावा मुंबई के लिए अमन खान (64) और कप्तान हार्दिक तामोरे (86) ने और सरफराज़ खान (60) ने अर्धशतकीय पारियां खेली।