Sports

जालंधर : मशहूर रैसलर रैंडी ऑर्टन पर फाइट के दौरान प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी रे मस्टीरियो का जबरदस्ती मास्क उतारना भारी पड़ गया है। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने रैंडी और कुछ अन्य रैसलर्स की इन घटिया हरकतों के लिए 80 हजार पाउंड यानी लगभग 57 लाख का जुर्माना ठोका है। रैंडी के साथ महिला रेसलर चार्लोट फ्लेयर और डेनियल ब्रायन पर भी नियमों की अनदेखी के चलते यह जुर्माना लगा है। डेनियल पर तो अलग से मुसीबत खड़ी हो गई है। दरअसल, एजे स्टाइल्स के खिलाफ बेल्ट के लिए मुकाबले के दौरान डेनियल ने कुछ गलत दांव लगाए थे। इस कारण उन्हें डब्ल्यूडब्लयूई मैनेजमैंट के आगे स्पष्टीकरण देने को कहा गया है।

मस्टीरियो के गले में कुर्सी डाल रैंडी ने की वारदात

PunjabKesarisports Randy Orton

रैंडी ऑर्टन और रे मस्टीरियो के मैच के दौरान हालांकि शुरू से ही मस्टीरियो भारी पड़ते दिखाई दे रहे थे। लेकिन बीच में रैंडी ने बढ़िया वापसी करते हुए मस्टीरियो को रिंग में गिरा दिया था। रैंडी ने मस्टीरियो के गले में पहले कुर्सी डाली और फिर उनका मास्क खींच दिया। मस्टीरियो ने किसी तरह अपना मास्क बचाने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। मस्टीरियो जब जमीन पर पड़े थे, तब रैंडी ने उनका मास्क उठाया और अपने साथ ले गए। वहीं, प्रबंधन स्टाफ ने मौके पर आकर लहूलुहान हुए पड़े मस्टीरियो को फर्स्ट एड दिया। 

रैंडी ऑर्टन पर इसलिए लगा जुर्माना

PunjabKesarisports Randy orton rey masterio unmasked

दरअसल, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने हर रेसलर के लिए नियम बनाए हैं। इसी के चलते रे मस्टीरियो मास्क डालकर रिंग में आते हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में उन्हें बगैर मास्क के कभी नहीं देखा गया। लेकिन रैंडी ने डब्ल्यूडब्ल्यूई के बनाए इस नियम की धज्जियां उड़ा दी। इससे गुस्साए डब्ल्यूडब्लयूई प्रबंधन ने अब उन पर जुर्माना ठोका है।

.
.
.
.
.