Sports

नई दिल्लीः WWE फैंस ने खतरनाक रैसलर ब्राॅन स्ट्रोमैन को अबतक रिंग में विरोधियों के छक्के छुड़ाते देखा है, लेकिन जल्द ही यह रैसलर फिल्म में भी अपना जोश दिखाता दिखाई देगा। हाल ही में Holmes & Watson फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ, जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन नजर आए। 

नवंबर को रिलीड होगी फिल्म
यह फिल्म अमेरिका में 9 नवंबर 2018 को रिलीज होगी। फिल्म में विल फैरल और जॉन सी राइली मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर इटैन कोहेन हैं। वीडियो में आप 1 मिनट 30 सेकेंड वाले हिस्से में ब्रॉन स्ट्रोमैन को देख सकते हैं। सीन को देखकर लग रहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन किसी बार में रिंग के अंदर खड़े हुए हैं और उन पर तभी कोई चेयर से वार करता है। 

फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन का रोल क्या होगा और कितनी देर के लिए वो फिल्म में नजर आएंगे। ये ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा की गई कोई पहली फिल्म नहीं हैं। इससे पहले स्ट्रोमैन साल 2016 में रिलीज़ हुई 'थ्री काउंट' का हिस्सा भी बन चुके हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन टीवी शो के लिए भी काम कर चुके हैं। 2012 में उन्होंने The World's Strongest Man टीवी सीरीज़ में काम किया और हाल ही में वो सलमान खान के साथ 'दस का दम' में भी दिखे थे।
 

.
.
.
.
.