Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: साल 2018 खत्म होने को है और आज डब्लूडब्लूई ने साल 2018 का आखिरी राॅ का एपिसोड आयोजित हुआ। आज हुए डब्लूडब्लूई राॅ के चेयरमैन विंस मैकमोहन ने बैकस्टेज सेंटा क्लॉस की ड्रेस में सबको क्रिसमस की बधाई देते हुए साल 2019 की राॅ और स्मैक डाउन में जाॅन सीना की वापसी समेत 3 बड़ी घोषणाएं की।
PunjabKesari
आपको बता दें कि जॉन सीना डब्लूडब्लूई के अलावा हॉलीवुड में भी अपना हाथ आज़मा रहे हैं और साल 2018 में वह इसमें काफी सफल रहे हैं। अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते जॉन सीना पिछले काफी समय से डब्लूडब्लूई में नज़र नहीं आ रहे हैं। हाल ही में उनके डब्लूडब्लूई के लाइव इवेंट्स में वापसी करने की घोषणा हुई थी लेकिन उनके टीवी पर आने को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया था। 
PunjabKesari
मंडे नाइट रॉ के इस हफ्ते में डब्लूडब्लूई ने शो को शानदर बनाकर फैंस को क्रिसमस का तोहफा दिया। सांता के रूप में विंस मैकमैहन ने इस बात की घोषणा की कि जॉन सीना जल्द ही डब्लूडब्लूई टीवी पर लौट रहे हैं। आपको बता दे कि जॉन सीना अंतिम बार अक्टूबर की शुरुवात में राॅ के एपिसोड में नजर आए थे और उस एपिसोड में जॉन सीना ने बॉबी लैश्ले के साथ टीम बनाकर इलायस और केविन ओवंस का सामना टैग टीम मैच में किया था। हाल ही में जॉन सीना की बम्बलबी मूवी रिलीज हुई है।
PunjabKesari
डब्लूडब्लूई के अगले पीपीवी रॉयल रंबल के पास आते ही इस बात ही संभावना बढ़ गई है कि जॉन सीना उससे पहले वापसी कर लेंगे या फिर ऐसा भी हो सकता है कि जॉन सीना रॉयल रंबल से पहले रॉ या स्मैकडाउन के एपिसोड में नज़र आ सकते हैं। कुछ भी हो लेकिन सीना के रॉयल रंबल से पहले वापसी करने की पूरी उम्मीद है।