Sports

खेल डैस्क : डब्लयूडब्लयूई स्टार साशा बैंक्स ने अपने द मंडलोरियन चरित्र कोस्का रीव्स की नई प्रतिमा फैंस को दिखाई है। स्टार वार्स सीरीज के लिए काम कर रही साशा खासी चर्चा बटोर रही हैं। बहरहाल, सोशल मीडिया पर पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन ने नया फिगर दिखाया है जो स्टैंड और रिमूवेबल हेलमेट के साथ आता है। बता दें कि पिछले अक्टूबर में ही साशा ने इस बात की पुष्टि कर दी थी कि वह शो के तीसरे सीजन में नहीं दिखेंगी। 

मर्सिडीज जस्टिन केस्टनर-वर्नाडो अमरीकी पेशेवर पहलवान हैं, जिन्हें वर्तमान में साशा बैंक्स के नाम से जाना जाता है। 2012 में डब्ल्यूडब्लयूई के साथ अनुबंध किया था। 2015 में वह मुख्य रोस्टर में आईं। उन्होंने 2015 में डब्ल्यूडब्ल्यूई इतिहास का पहला आयरन वुमन मैच जीता था जोकि सबसे लंबा महिला मैच था। यह मैच 30 मिनट तक चला था। प्रो रेसलिंग इलस्ट्रेटेड (पीडब्ल्यूआई) ने उन्हें मैच ऑफ द ईयर भी चुना था। वर्नाडो ने अपने अभिनय की शुरुआत डिज्नी + की सीरीज द मंडलोरियन के दूसरे सीजन में की है। वह इसमें कोस्का रीव्स की भूमिका में है जोकि एक मंडलोरियन है और वह नाइट ओवल के सदस्य के रूप में बो-कटान क्रिज़ के अधीन काम करती है।

-----------------------------------

PunjabKesari

विराट कोहली के बराबर फिटनेस रखती है साऊथ एक्ट्रैस सामंथा, पर्सनल ट्रेनर ने किया खुलासा

Sports

----------------------------------

 


रैसलमेनिया 32 में रैपर स्नूप डॉग के साथ बैंक ने उनके एंट्रेंस थीम पर रैप भी किया था। साशा बैंक के रैपर स्नूप डॉग चचेरे भाई हैं। स्नूप ने ही उन्हें रिंग में अपना व्यक्तित्व विकसित करने में मदद की थी। साशा संगीत निर्माता डैज़ डिलिंजर और गायक ब्रांडी नॉरवुड और रे जे की चचेरी बहन भी है।

 

भारतीय फूड पसंद करती हैं साशा

Sports

डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. सुपरस्टार साशा बैंक्स का कहना है कि वह भारत से प्यार करती हैं और यहां के मसालेदार फूड को पसंद करती हैं। एक  इंटरव्यू के दौरान साशा ने भारत की फेरी को याद करते हुए कहा कि मैं भारत से प्यार करती हूं। वहां के प्रशंसक अविश्वसनीय हैं। वे हमेशा इतने जोर से हैं और ऊर्जा सिर्फ अद्भुत है और मेरे लिए, ऊर्जा ही सब कुछ है। मुझे भारत की याद आती है। आखिरी बार मैं जब वहां गई तो मैंने अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा खाना खाया। यह मसालेदार और स्वादिष्ट था। इसका जवाब नहीं था।

 

 

 

----------------------------------------

PunjabKesari

WWE की किम कार्दशियन हैं यह रैसलर, रिविलिंग फोटोशूट आपको कर देगा मदहोश

Sports

इमाम ने अपनी धीमी पारियों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मेरी हमेशा आलोचना की जाती है, चाहे मैं टीम में हो या नहीं। मैं आलोचना से दुखी नहीं हूं क्योंकि मेरा काम प्रदर्शन करना है। यह प्रबंधन को तय करना है कि रावलपिंडी टेस्ट मैच में मेरे रन अच्छे हैं या नहीं। शतक लगाने के बाद कप्तान और मेरे साथियों के लिए संकेत था। हालांकि, मैं इसके पीछे के कारण का खुलासा नहीं करूंगा।

-----------------------------------