Sports

नई दिल्ली: WWE रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा और कई बढ़िया मैच देखने को मिले। शो की शुरुआत काॅफी रोमांचक रही जिसमें समोआ जो ने रोमन रेंस पर अटैक किया। दरअसल, रेंस ने पहली बार अपनी IC चैंपियनशिप को डिफेंड किया और इलायस पर जीत भी हासिल की। मैच के बाद जब रेंस अपनी बैल्ट लेकर बैकस्टेज की तरफ जा रहे थे, तभी समोआ जो ने उन्हें कोकिना क्लच में जकड़ लिया।

IC टाइटल के लिए ओपन चैलेंज
इस हफ्ते की रॉ की शुरुआत रोमन रेंस ने की और रिंग में आकर प्यार के लिए दर्शकों का शुक्रिया किया और कहा कि वो द मिज़ की तरह नहीं हैं, बल्कि एक फाइटिंग चैंपियन हैं। उसके बाद रेंस ने WWE रॉ लॉकर रूम को IC टाइटल के लिए ओपन चैलेंज दिया। इसके बाद मिज़टूराज के सदस्य बाहर आ गए और इलायस भी वहां पहुंच गए। द मिज़टूराज और इलायस ने रोमन रेंस के इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के ओपन चैलेंज को स्वीकार किया।

रोमन रेंस को इलायस से कड़ी चुनौती मिली। मैच के दौरान इलायस ने जबरदस्त टक्कर दी और लंबे चले इस मैच में रेंस ने स्पीयर देकर इलायस की चुनौती को समाप्त किया। तभी जो ने रेंस पर अटैक किया। रैफरियों ने आकर जो को रोका और उन्हें रोमन के पास से हटाया, लेकिन उन्होंने फिर से रेंस अटैक कर दिया। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में समोआ जो और रोमन रेंस की दुश्मनी कहां तक जाती है।