IPL 2019
Sports

जालन्धर : 90 के दशक में डब्लयूडब्लयूई के सबसे मशहूर रैसलरों में से एक किंग कॉन्ग बंडी ने आखिरकार 61 साल की उम्र में दम तोड़ दिया है। किंग की मौत की खबर जैसे ही सोशल साइट्स पर फैली, एक घंटे पहले उनके द्वारा किए गया ट्विट वायरल हो गया। उधर, कॉन्ग की मौत के बाद ही डब्लयूडब्लयूई जगत में मायूसी छा गई। अमरीकी रैसलर डेविड हैरो ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर लिखा- आज हमने एक ऐसे लीजैंड को खोया है जो अपनी फैमिली का काफी ख्याल रखता था। रैस्ट इन पीस क्रिस, हम तुमसे प्यार करते हैं। हमारे में विश्वास बनाए रखने के लिए शुक्रिया। किंग कॉन्ग को रैसलिंग जगत में बिग डैडी बंडी, बूम बूम बंडी, क्रिस बंडी, क्रिस कैनन, क्रिस कैनियन, क्रिप्लर कैनन, किंग कॉन्ग बंडी, मैन माऊंटेन कैनन जूनियर के नाम से भी जाना जाता है।  

यह था किंग कॉन्ग का आखिरी ट्विट-

WWE legend King kong bundy died at aged 61
हल्क होगेन के साथ लड़ा था रैसलमेनिया का यादगार मैच
WWE legend King kong bundy died at aged 61

किंग कॉन्ग को उनके रैसलमेनिया-2 के दौरान प्रसिद्ध रैसलर हल्क होगेन के साथ खेले गए बेहतरीन मैच के लिए भी जाना जाता है। 1986 में हुए इस इवैंट के दौरान डब्लयूडब्लयूई ने पहली बार स्टील केज मैच की शुरुआत की थी। मैच दौरान किंग ने अपने रैसलिंग स्किल से सबका दिल लूट लिया था।

फिल्मों में करियर के लिए लिया रैसलिंग से संन्यास : किंग ने 2007 में जिम डुगन के खिलाफ अपना आखिरी रैसलिंग मैच खेला था। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में करियर बनाने के लिए संन्यास ले लिया। न्यू जर्सी के रहने वाले किंग ने टीवी शो ‘मैरिड’ में अपने बच्चों के साथ हिस्सा लिया था। 

.
.
.
.
.