Sports

स्पोर्ट्स डेस्कः इसमें  कोई शक नहीं है कि द रॉक डब्ल्यूडब्ल्यूई के इतिहास में एक बड़ा नाम है। रॉक हॉलीवुड के एक सुपरस्टार 'हीरो' हैं। रॉक को हर वक्त कामयाबी मिली जबकि वो करोबार के लिए भी काफी फायदेमंद साबित हुए है। हाल ही में स्मैकडाउन अब इतिहास रचने से केवल 4 कदम दूर है। 16 अक्टूबर 2018 (भारत में 17 अक्टूबर ) को स्मैकडाउन अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लेगा।
PunjabKesari
इसका अायोजन अमेरिका के वॉशिंगटन के कैपिटल वन एरीना में होगा। इस हफ्ते स्मैकडाउन का 996 वां एपिसोड टेलीविजन पर टेलिकास्ट हुआ । जिससे अब से प्रयास लगाए जा रहे है। कि डब्ल्यूडब्ल्यूई के पुराने रैस्लर अौर हॉलीवुड में राज करने वाले रॉक अब फिर से रिंग में वापसी करने वाले हैं। 
PunjabKesari
रैसलमेनिया 28 में द रॉक ने सीना को हराया था। जबकि रैसलमेनिया 29 में द रॉक और सीना का मैच हुआ जिसमें द रॉक हार गए थे । रैसलमेनिया 29 के बाद रॉक ने कभी कभी डब्ल्यूडब्ल्यूई में दस्तक देते रहे, जबकि रैसलमेनिया 32 में सीना और रॉक ने मिलकर वायट फैमिली को मारा था ।
PunjabKesari
स्मैकडाउन 9 दिनों बाद अपना 1000 एपिसोड में रॉक का जलवा फिर देखने को मिलेगा। ये सिर्फ स्मैकडाउन तक सिमित नहीं है रॉक फिर से अपने पुराने किरदार में वापस लोट रहे है. यह सारा इंतजाम पूरी की पूरी 'टीआरपी' को बढ़ाने के लिए किए जा रहा है 
PunjabKesari
स्मैकडाउन का पहला एपिसोड 29 अप्रैल 1999 में हुआ था,जिसके बाद ब्लू ब्रांड ने अपने कामयाबी की गाड़ी आगे बढ़ाती चली गई। स्मैकडाउन शो के करीब 19 सालों के इतिहास में यहां से अधिक रैसलरों ने अपनी जिंदगी में एक अलग पहचान बनाई है।
PunjabKesari
वही डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व दिग्गज सुपरस्टार बतिस्ता ने ट्विटर के जरिए बताया कि कंपनी द्वारा उन्हें स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड के लिए निमंत्रण नहीं आया है। जिससे उनके फैंस काफी निराश हुए थे ।
PunjabKesari
डब्लूडब्लूई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एलान किया कि 'ब्लू ब्रांड' के ऐतिहासिक एपिसोड में 'द रॉक' अपनी दस्तक देने वाले हैं। 

.
.
.
.
.