Sports

आकलैंड: वीनस विलियम्स ने डब्ल्यूटीए आकलैंड क्लासिक में मंगलवार को यहां विक्टोरिया अजारेंका पर तीन सेट तक रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज करके पेशेवर टेनिस खिलाड़ी के रूप में अपने 25वें साल का शानदार आगाज किया। अड़तीस साल की वीनस ने अपने से उम्र में नौ साल छोटी अजारेंका को दो घंटे दस मिनट तक चले मैराथन मुकाबले में 6-3, 1-6, 6-3 से पराजित किया।
sports news, Tennis news in hindi, WTA Aikland Classic, Venus Williams, 25th anniversary of the great year, By winning a match
मौजूदा चैंपियन जूलिया गॉर्गेस ने अपने खिताब के बचाव के अभियान की शानदार शुरुआत की। जर्मनी की दूसरी वरीयता प्राप्त खिलाड़ी ने स्वीडन की योहाना लार्सन पर 6-0, 6-4 से जीत दर्ज की। चेक गणराज्य की पांचवीं वरीयता प्राप्त बारबोरा स्ट्रीकोवा को अमेरिका की टेलर टाउनसेंड पर 6-2, 6-7 (5/7), 6-3 से जीत दर्ज करने के लिये तीन सेट तक जूझना पड़ा।

क्रोएशिया की चौथी वरीयता प्राप्त पेट्रा मार्टिच और आठवीं वरीय एलिसन वान वाइटवैंक दोनों पहले दौर में बाहर हो गई। अमेरिका की सोफिया केनिन मार्टिच को 7-5, 2-6, 6-2 से हराकर टूर्नामेंट का पहला उलटफेर किया। वान वाइटवैंक टखने की चोट के कारण नीदरलैंड की क्वालीफायर बिबियाने स्कूफ्स के खिलाफ मैच से हट गई। जिस समय उन्होंने हटने का फैसला किया तब वह पहले सेट में 4-3 से आगे चल रही थी।

.
.
.
.
.