Sports

नई दिल्ली : डब्ल्यूडब्लयूई महिला रैसलर पेजे ने आपातकालीन स्थिति में अपना एक अंडकोष निकलवा दिया है। रैसलर लंबे समय से इंफेक्शन से पीड़ित थीं। उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो डालकर इसकी जानकारी दी। साथ ही लिखा कि अब मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। वहीं, पेजे के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की। लिखा गया- क्या ऐसा करना ही अंतिम रास्ता था। अपनी सेहत से खिलवाड़ करना कितनाा सही है। क्या उन्हें इसके भविष्य में होने वाले दुष्प्रभाव नहीं दिख रहे।

paige punjab kesari sports के लिए इमेज नतीजे
वहीं, पेजे के अमरीकी सिंगर ब्वॉयफ्रेंड रॉनी रेडके ने उनके इस फैसले को सराहा है। रॉनी ने एक पोस्ट डाली है जिसमें उन्होंने लिखा है- पेजे को इमजरजेंसी सर्जरी करवानी पड़ी। अगर मेरे बैंड के ड्रमर को ऐसी दिक्कत आती तो मैं उसके लिए अपना शो तक कैंसिल कर सकता था। रॉनी के इस कमेंट पर पेजे ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- मैं अपडेट करना चाहती हूं कि मैं अब ठीक हूं। अब और ज्यादा दर्द नहीं है। बेहतर महसूस कर रही हूं। मैं ऐसी बातों की आदी हो चुकी हूं। रॉनी रेडको शुक्रिया है आपका।

paige punjab kesari sports के लिए इमेज नतीजे
बता दें कि पेजे डब्ल्यूडब्ल्यूई की सबसे विवादित रैसलर्स में से एक रही हैं। करीब तीन साल पहले उनकी कुछेक आपत्तिजनक फोटोज और वीडियो शेयर हो गई थीं। पेजे इससे इतना परेशान हुई थी कि एक समय तो उन्होंने खुद की जिंदगी को खत्म तक करने का फैसला कर लिया था। लेकिन इतनी मुश्किलों के बावजूद उन्होंने वापसी की।