Sports

नई दिल्ली : लास वेगास में जब यूएफसी स्टार कॉनर मैकग्रेगर ने अपनी अमरीकी प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड सीरोन को महज 40 सैकेंड में हरा दिया तो वहीं दूसरी तरफ मैच देखने आई यूएफसी महिला स्टार फेलिस हेरिग को एक महिला प्रशंसक ने पीट दिया। बताया गया कि महिला प्रशंसक का फेलिस के साथ एक पैनी को लेकर विवाद हुआ था। बातचीत दौरान महिला प्रशंसक इतना भड़क गई कि उन्होंने फेलिस के नाक पर घूसा जड़ दिया।

PunjabKesari

PunjabKesari

फेलिस ने बाद में इंस्टाग्राम पर लाइव होकर अपनी आपबीती सुनाई। जैसे की हम सब जानते हैं मैं बेगुनाह हूं। वेगास में एक लड़की ने मुझे ट्रैफिक के बीच रोक लिया। मैं हैरान थी। वह पैनी मांग रही थी। मैंने उसे मना किया तो वह विवाद करने लगी। बातों बातों में उसने मेरे चेहरे पर पंच जड़ दिया। फेलिस ने कहा कि इससे पहले मैंने कभी ऐसे अपना खून नहीं देखा था। उसके वार के कारण मैं बेहद हताष हो गई।

 

फेलिस ने कहा कि मैं वहां खड़ी इंतजार कर रही थी कि कब वेगास पुलिस आकर उसे बचाएगी। मैं मौके पर बहुत हिंसक नहीं होना चाहती थी। मुझे बहुत बुरा तो लग रहा था लेकिन मैं जानती थी कि मैं मुश्किल में पड़ जाऊंगी। मैं नहीं चाहती थी कि वह मेरे घुटने का नुकसान करे इसलिए स्थिति को शांत रखने के लिए मैंने शांत रहना ही आवश्यक समझा। हालांकि इस दौरान मैंने भी उसे कुछ पंच मारे। वह थोड़ा भागती हुई भी नजर आई थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि फेलिस लास वेगास में कॉनर मैकग्रेगर और डोनाल्ड सीरोन  का मैच देखने के लिए आई थी। इस मैच को मैकग्रेगर ने महज 40 सैकेंड में ही जीतकर तहलका मचा दिया था। मैकग्रेगर करीब अढ़ाई साल बाद कोई मैच जीते हैं। 15 महीने पहले ही उनका खबिब नुर्मगोमेदोव से मैच था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। रिटायरमैंट की दहलीज तक पहुंच चुके 31 साल के मैकग्रेगर अपना करियर कितना आगे और बढ़ा सकते हैं, अभी यूएफसी फैंस में यही चर्चा का विषय है।