Sports

जालन्धर : क्रिकेट विश्व कप 2019 जीतने वाले इंगलैंड टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि फाइनल में हुए विवादों के बाद उनका ट्रॉफी जीतना उचित नहीं था। इंगलैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया यह मैच पहले रैगुलर प्ले तो बाद में सुपर ओवर में टाई हुआ था। सुपरओवर में ज्यादा बाऊंड्री लगाने के चलते यह मैच इंगलैंड की झोली में आ गिरा था।

एक अखबार को दी इंटरव्यू में मॉर्गन ने कहा- मैं नहीं समझता कि दोनों टीमों के बीच बहुत कम अंतर होने के बाद उस तरह से खिताब का फैसला करना उचित था। मैं नहीं समझता कि ऐसा एक पल था कि आप कह सकते हैं कि उसकी वजह से मैच में हार झेलनी पड़ी। मुकबला बराबर का था। मोर्गन बोले- मैं वहां पर होकर जानता था कि हो क्या रहा है। मैं नहीं समझता कि विजेता बनने से ये आसान हो गया है। जाहिर तौर पर हार झेलना बहुत कठिन होता।

मोर्गन ने कहा कि मैच के दौरान कई पल ऐसे आए थे जब हम बोल सकते थे हां, हम जीत के हकदार हैं। लेकिन जिस तरह इसने रोमांच की हदें पार कीं, वह सराहनीय रहा। मैं इस मैच से पहले और बाद में कई बार केन विलियमसन से बात करता रहा। हमारे बीच अच्छा रिश्ता है। हमें नहीं लगता कि इस फैसले के कारण हमें किसी बात के लिए एक-दूसरे को सफाई देने की जरूरत थी।

.
.
.
.
.