Sports

नई दिल्ली : दिल्ली गोल्फ क्लब में गोल्फ 2019 के लिए ऊषा जूनियर ट्रेनिंग प्रोग्राम का पहला कैंप संपन्न हो गया जिसके बाद विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। इस ट्रेनिंग कैंप में अनस, रिया चौधरी, आरित मल्होत्रा, यशवीराज महाजन, हृदान वहाल, स्वास्तिक गोयल और अभियू गंडोत्रा ने कई श्रेणियों जैसे पटिंग, चिपिंग, पिचिंग, बंकर, लॉन्ग ड्राइव और प्लेइंग कॉम्पिटिशन में कई पुरस्कार जीते। इस पहले ट्रेनिंग कैंप में गोल्फ के मशहूर कोच अजय गुप्ता के मार्गदर्शन में 50 प्रतिभाशाली युवाओं को प्रशिक्षित किया गया।

भारत के अग्रणी हाउसहोल्ड कंज्यूमर ड्यूरेबल्स ब्रांड में से एक ऊषा इंटरनेशनल दिल्ली गोल्फ क्लब के जूनियर ट्रेनिंग प्रोग्राम (जेटीपी) से 2006 से जुड़ा है। इसका प्रमुख उद्देश्य 8 से 17 वर्ष के नौजवान लड़के-लड़कियों का गोल्फ से परिचय कराना और गोल्फ के खेल में दिलचस्पी रखने वाले प्रतिभाशाली युवा खिलाड़यिों की खोज करना है।

33वें ऊषा जूनियर ट्रेनिंग प्रोग्राम को 10 दिन के चार कैम्प्स में बांटा गया है। 33वें ऊषा जूनियर ट्रेनिंग प्रोग्राम में हिस्सा लेने वाले सभी बच्चों को ए श्रेणी के मशहूर कोच, अजय गुप्ता, विक्रम सेठी, नौनिता लाल कुरैशी और जसजीत सिंह के मार्गदर्शन में खेल के विभिन्न पहलुओं का प्रशिक्षण दिया जाएगा।

.
.
.
.
.