Sports

एंटीगा: वेस्टइंडीज टीम के सभी खिलाड़यिों और सहायक स्टाफ का कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया जिसमें सभी के नतीजे नेगेटिव आने के बाद टीम जल्द ही इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी। वेस्टइंडीज को इंग्लैंड के खिलाफ आठ जुलाई से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। दिशा निर्देशों के अनुसार इंग्लैंड रवाना होने से पहले टीम के सभी खिलाड़यिों और सहायक स्टाफ का कोरोना टेस्ट किया जाना अनिवार्य था। 

क्रिकेट वेस्टइंडीज के मुख्य कार्य़कारी अधिकारी जॉनी ग्रेव ने कहा कि सभी खिलाड़यिों और स्टाफ का कोरोना टेस्ट किया गया जिनका नतीजा नेगेटिव आया है। कप्तान जैसन होल्डर के नेतृत्व में टीम चाटर्र प्लेन से एंटीगा से रवाना होगी और मैनचेस्टर पहुंचेगी। टीम के खिलाड़ी ओल्ड ट्रेफडर् में ठहरेंगे और वहां तीन सप्ताह तक ट्रेनिंग करेंगे। 

टीम तीन जुलाई को साउथम्पटन के लिए रवाना होगी जहां आठ जुलाई से पहला टेस्ट खेला जाएगा। पिछले सप्ताह वेस्टइंडीज ने 11 रिजर्व खिलाड़ी सहित कुल 25 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी। उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के कारण करीब तीन महीने से दुनियाभर में क्रिकेट गतिविधियां ठप्प पड़ी हुई है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोडर् (ईसीबी) को विंडीज दौरे के लिए ब्रिटिश सरकार की अंतिम मंजूरी का इंतजार है।