Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन देने के बाद दमदार बल्लेबाजी के बूते भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 में 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने न सिर्फ वेलिंग्टन टी-20 में में हार का बदला लिया बल्कि तीन मैच की सीरीज में 1-1 से बराबरी भी कर ली। दूसरे टी-20 में हारने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा- उनका प्रदर्शन आज काफी निराशाजनक रहा। बोर्ड पर 20 रन और होते तो मैच का रिजल्ट कुछ और हो सकता था।

PunjabKesari
कीवी कप्तान ने कहा- वेलिंगटन में बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल हो रहा था। हम बल्ले के साथ कुछ ज्यादा नहीं दिखा पाए। लेकिन अगर बोर्ड पर और 20 रन ज्यादा होते तो मैच का रूक कुछ और होता। यह विकेट निश्चित तौर पर 180-200 रनों का विकेट नहीं था। लेकिन भारत के सलामी बल्लेबाजो ने बल्लेबाजी और साझेदारी शानदार की। मैं खुश हूं कि हमे हमारी बल्लेबाजी की समस्या साफ तौर पर दिखाई दी और हम इसे जल्द दूर करेंगे। 

PunjabKesari

विलियमसन ने आगे कहा कि- मैं ईमानदारी से बोलूं तो आज हमारा दिन नहीं था। मैं खुश हूं कि हमे हमारे घर में इतना स्पोट मिला। उम्मीद है कि हम तीसरे और निर्णायक टी-20 में जोरदार प्रदर्शन कर सीरीज जीतने में कामयाब रहेंगे।

.
.
.
.
.