Sports

नई दिल्लीः कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 11 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने राशिद खान के दम पर 14 रनों से जीत दर्ज कर फाइनल में जगह पक्की की। इस मैच में राशिद ने नाबाद रह कर 10 गेंदों पर 2 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 34 रन बनाए। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल कर दिया। राशिद ने 4 ओवरों में 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए। फाइनल में पहुंचने के बाद कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि जिस तरह राशिद खान ने प्रदर्शन किया वह बेहतरीन था।

राशिद खान शानदार रहा
विलियमसन ने कहा, ''यह एक महान फाइटिंग प्रयास था। कोलकाता काफी शानदार खेला। शुरुआत में खेल थोड़ा सा फिसल रहा था, लेकिन हम जानते थे कि अगर हम अपनी अच्छी फाॅर्म बरकरार रखते हैं तो हम बीच में वापसी कर सकते हैं।'' राशिद खान के बारे में उन्होंने कहा, ''वह शानदार था, जिस तरह उन्होंने बल्लेबाजी की गेंदबाजी की वह बेहतरीन थी।'' विलियमसन ने आगे कहा, ''जिस चीज को हमने नहीं बदला, वह हमारा संतुलन था। साहा घायल हो गया था, लेकिन जब वो वापिस आया तो उसका अनुभव अच्छा लगा।''

चेन्नई सुपर किंग्स के बारे में उन्होंने कहा, ''हमारे पास अभी एक और खेल बाकी है। सीएसके अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं और वह निश्चित रुप से फाइनल में होने के लायक भी हैं। अब हम अगले मैच पर फोक्स कर रहे हैं।'' इससे पहले टाॅस हारकर हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 174 रन बनाए। जवाब में उतरी कोलकाता की शुरुआत शानदार थी, लेकिन राशिद खान ने उन्हें अपने जाल में फंसा दिया और कोलकाता 20 ओवरों में 9 विकेट गंवा कर 160 रन ही बना सकी।