Sports

नई दिल्लीः युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (नाबाद 128 रन) की सर्वश्रेष्ठ पारी के बावजूद भी दिल्ली डेयरडेविल्स सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 11 के करो या मरो के मुकाबले में गुरुवार को फिरोजशाह कोटला मैदान में नौ विकेट से हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। शानदार जीत के बाद हैदराबाद के कप्तान काफी खुश नजर आए और मैच के बाद कहा कि धवन और मेरी साझेदारी कमाल की थी।

विलियमसन ने कहा, ''इस टूर्नामेंट में लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल होता है और जिस तरह से मैंने और शिखर धवन ने साझेदारी की वह कमाल की थी। ऋषभ पंत ने शानदार पारी खेली उनकी सराहना करता हूं। मैच के अंत विकेट अच्छा हो रहा था जिससे हमें खलने में आसानी हो रही थी। धवन और मेरी साझेदारी ने हमें गति दी। हम 180 रनों का पीछा करते समय इरादे से बल्लेबाजी कर रहे थे।'' धवन के बारे में उन्होंने कहा, ''जिस तरह धवन ने बल्लेबाजी की वह शानदार थी।''

दिल्ली ने हालांकि 20 ओवर में पांच विकेट पर 187 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया लेकिन दिल्ली के गेंदबाजों ने पंत की मेहनत पर पानी फेर दिया। हैदराबाद ने एक विकेट पर 191 रन बनाकर शान के साथ प्ले ऑफ में जगह बना ली। हैदराबाद की 11 मैचों में यह नौवीं जीत है और उसके 18 अंक हो गए हैं। दिल्ली को 11 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा और उसका आईपीएल 11 में सफर तीन मैच शेष रहते ही समाप्त हो गया।