Sports

कोलकाता: कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वेंकी मैसूर ने मंगलवार को कहा कि विश्व कप संभावित खिलाडिय़ों के कार्यभार प्रबंधन को लेकर आईपीएल टीमों को बीसीसीआई से अभी कोई दिशा निर्देश नहीं मिला है लेकिन दोनों टूर्नामेंटों के बीच तीन सप्ताह का अंतर होने से यह मसला नहीं उठेगा।
PunjabKesari
केकेआर टीम में कुलदीप यादव और दिनेश कार्तिक हैं जिनमें से कुलदीप का विश्व कप खेलना लगभग तय है। मैसूर ने यहां मेयर्स कप से इतर कहा, ‘हमें बीसीसीआई से कोई दिशा निर्देश नहीं मिला है। टूर्नामेंट काफी पहले खत्म हो रहा है। फाइनल 12 मई को होता है तो विश्व कप में भारत का पहला मैच पांच जून को होगा। काफी समय है।’ इससे पहले राष्ट्रीय चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद ने कहा था कि 18 खिलाडिय़ों के कार्यभार को लेकर बीसीसीआई विभिन्न आईपीएल टीमों के संपर्क में है।

PunjabKesari
आईपीएल 23 मार्च को चेन्नई में शुरू होगा जबकि विश्व कप 30 मई से 14 जुलाई के बीच चलेगा। यह पूछने पर कि दिशा निर्देश मिलने पर उनका रूख क्या होगा, मैसूर ने कहा, ‘यह काल्पनिक सवाल है। मुझे नहीं लगता कि यह मसला उठेगा। क्रिकेटरों का मानना है कि नेट अभ्यास की बजाय प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलना बेहतर होता है।’