Sports

पोर्ट ऑफ स्पेन : क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ आगामी दो सफेद गेंद सीरीज के लिए दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल को टीम में शामिल नहीं किया है, लेकिन बोर्ड ने जोर देकर कहा है कि क्रिकेट लीजेंड गेल को उचित रूप से सम्मानित किया जाएगा। 

सीडब्ल्यूआई के प्रमुख रिकी स्केरिट ने शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ तीन वनडे और एक टी-20 तथा इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए वेस्ट इंडीज टीम की घोषणा के बाद क्रिकबज को बताया, ‘गेल युवा अवधि से ही जमैका और वेस्टइंडीज के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वह प्रशंसकों द्वारा धन्यवाद और सम्मान के पात्र हैं। क्रिकेट वेस्टइंडीज उनके सम्मान में विदाई मैच को इस तरह से आयोजित करने का सही तरीका खोजेगा कि क्रिस इसका आनंद ले सकें।' 

ऐसी खबरें आई हैं कि सीडब्ल्यूआई 42 वर्षीय अनुभवी सलामी बल्लेबाज के लिए आयरलैंड के खिलाफ विदाई मैच पर विचार कर रहा है, जिन्होंने 103 टेस्ट के अलावा वेस्टइंडीज के लिए 380 सफेद गेंद मैच (301 वनडे और 79 टी-20) मैच खेले हैं, लेकिन स्केरिट ने कहा कि आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टी-20 के लिए उन्हें विशेष रूप से चुनने की कोई योजना नहीं थी।