Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने एक बार फिर दिखाया कि उनके साथ 'अप्रत्याशित' टैग क्यों जुड़ा हुआ है। पाकिस्तान की टीम ने तीसरे वनडे मैच में हार के बाद सीरीज 3-0 से गंवाई जिसके बाद पाकिस्तान की हर तरफ आलोचना हो रही है। पाकिस्तान की आलोचना का बड़ा कारण एक ये भी है कि उन्हें इंग्लैंड की दूसरे दर्ज की टीम के हाथों क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा। इस पर अब पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बयान दिया है और कहा कि पाकिस्तान को लताड़ते हुए कहा कि मैं आहत हूं। 

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, आपकी फैन फॉलोइंग कम हो जाएगी (इस तरह के प्रदर्शन के बाद)। यदि बच्चे आपका अनुसरण नहीं कर रहे हैं तो आपको खेलने के लिए एक प्रेरक सितारा नहीं मिलेगा, आपको एक नया शोएब अख्तर, अफरीदी या वसीम अकरम नहीं मिलेगा। अगर आप औसत व्यक्ति की तरह सोचते रहेंगे तो इसका परिणाम केवल औसत निर्णय और औसत प्रदर्शन होगा। 

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा, पाकिस्तान क्रिकेट बहुत गंभीर स्थिति में है, विश्वासघाती पानी में। पीसीबी, प्रबंधन और टीम में यह बहुत निराशाजनक स्थिति है। मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि मुझे नौकरी की जरूरत है। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैं आहत हूं। मैंने अपने देश के लिए यह खेल खेला है और मैंने सुनिश्चित किया कि मैं दौड़ूं और लोगों को उनके पैसे का मूल्य मिले लेकिन दुर्भाग्य से अब ऐसा नहीं हो रहा है। 

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने जोर देकर कहा कि इस पर गौर करने की जरूरत है और किसी तरह उच्च अधिकारियों के लोग आंखें मूंद रहे हैं क्योंकि वे खुद औसत लोग हैं।