Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में श्रीलंका को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। हार के बाद श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने हार का कारण बताते हुए कहा कि उनकी तरफ से विकेट जल्दी गिर रहे थे और परिणाम ये हुआ कि वह 20-30 रन कम बना पाए। 

विंडजी कप्तान कायरन पोलार्ड ने एक ओवर में 6 छक्के लगाए और टीम को जीताने में अहम भूमिका निभाई। इस जीत के साथ ही विंडीज टीम ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। दूसरा टेस्ट अब शुक्रवार को खेला जाएगा। 

मैच के बाद मैथ्यूज ने कहा, शुरुआत के बाद, डिकवेला और निसांका ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की, हमने परिस्थितियों का आकलन नहीं किया। हमने कई विकेट खोए और 20-30 कम थे। मुझे लगता है कि 160 अच्छा स्कोर होता। श्रेय वेस्ट इंडीज को जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने अपनी तंत्रिका का आयोजन किया। 

मैच की बात करें तो श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट गंवाकर 131 रन बनाए। इसके जबाव में उनकी वेस्टइंडीज टीम ने लेंडल सिमंस (15 गेंदों पर 26 रन), एविन लुईस (10 गेंदों पर 28 रन) और पोलार्ड की (11 गेंदों पर 38 रन) धमाकेदार पारियों की बदौलत 13.1 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया।