Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने वेस्टइंडीज को 8 रन से हराकर दूसरा टी20 मैच जीत तो लिया। पर इस मैच में भारतीय टीम की एक कमजोरी उभर कर सामने आई। दूसरे टी20 मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने मैच में दो-तीन कैच छोड़े। इस दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने गेंद को लात मार दी। मैच के बाद जब रोहित शर्मा ने बताय कि उन्होंने आखिर क्यूं गेंद को लात मारी थी।

मैच के बाद कमेंटेटर हर्षा भोगले ने रोहित शर्मा से पूछा कि आपने गेंद को लात क्यों मारी? इस पर भारतीय कप्तान रोहित शर्म मुस्कुरा दिए और फिर कहा कि हमने आज खराब फील्डिंग की। हमने मैच के दौरान कैच छोड़े। हमें अपनी इन गलतियों को सुधारना होगा क्योंकि हम दुनिया की सबसे अच्छी फील्डिंग टीमों में से एक हैं।

PunjabKesari

दरअसल 16वें ओवर के दौरान जब भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी कर रहे थे तब रोवमैन पॉवेल ने एक हवाई शॉट खेला। गेंद काफी समय तक आसमान में रही। इस कैच को पकड़ने के लिए भुवनेश्वर और अन्य खिलाड़ी आए। पर भुवनेश्वर कुमार ने इस कैच को टपका दिया। 

कैच छूटने पर साथ में खड़े रोहित शर्मा को काफी गुस्सा हो गए। गुस्से में रोहित शर्मा ने गेंद को लात मार दी। लात मारने के बाद गेंद दूर चली गई। इसका फायदा वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने उठाया और एक रन दौड़ कर ले लिया।