Sports

मुंबईः बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर सामने आ चुका है। फैन्स इस ट्रेलर को बेहद पसंद कर रहे हैं, क्योंकि शाहरुख ने जो किरदार निभाया है, वो किसी को भी इमोशनल करने के लिए काफी है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं, जहां उन्होंने मीडिया के कई सवालों के जवाब भी दिए। इस दाैरान शाहरुख ने अनुष्का से बातों-बातों में कहा कि उनकी शादी विराट कोहली से होनी चाहिए थी। यह सुनकर सभी हैरान रह गए। 

शाहरुख ने ऐसा इसलिए कहा, क्योंकि कैटरीना अनुष्का और विराट की शादी की फोटोज की तारीफ कर रही थीं। उन्होंने कहा कि वो दोनों की फोटो देखकर काफी इमोशनल हो गईं और शादी के बारे में सोचने लगीं। ऐसे में, शाहरुख ने भी मजाक में कह डाला कि वो भी फोटो देखकर यही सोच रहे थे कि उनकी शादी विराट कोहली से होनी चाहिए थी। उनकी ये बात सुनकर सभी मुस्कुराने लगे।
Shahrukh Khan, Virat Kohli, Anushka Sharma, cricket, Zero

इसके बाद शाहरुख से सवाल किया कि हाल ही में जब भारतीय क्रिकेटर जीरो पर आउट हो जा रहे हैं तो मीम बन रहे हैं कि विराट कोहली की टीम अनुष्का की फिल्म 'जीरो' का प्रमोशन कर रही है। इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने अपने खास अंदाज में कहा, "मुझे क्‍या पागल कुत्ते ने काटा है कि मैं 'मिसेज क्रिकेटर' के सामने क्रिकेट के बारे में कुछ भी बोलूं। मेरी पिटाई हो जाएगी। मेरे गालों पर थप्पड़ पड़ेंगे।"

'जीरो' के ट्रेलर को अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ट्रेलर को 1 दिन के भीतर 40 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। फैन्स इस ट्रेलर को देखकर काफी खुश हैं। कुछ का तो कहना है कि ये शाहरुख की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होगी। 

देखें वीडियो-


 

.
.
.
.
.