Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कोरोना रिलीफ फंड में जो रकम डोनेट की थी उसके पीछे उनकी क्या सोच थी, सामने आ गई है। एक शो के दौरान गावस्कर के बेटे रोहन ने इससे पर्दा उठा दिया है। रोहन का कहना है कि पिता ने 35 लाख रुपए पीएम केयर फंड तो 24 लाख महाराष्ट्र स्टेट गर्वनमैंट कोविड 19 रिलीफ फंड में दिए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने टेस्ट में 34 शतक तो मुंबई में खेलते हुए 24 शतक लगाए थे। इसलिए कुल कुल 59 लाख रुपए डोनेट किए। 

Why father donated 59 lakhs in Relief Fund, Rohan Gavaskar reveled

वहीं, दूसरी तरफ सुनील गावस्कर ने एक शो के दौरान क्रिकेट की मैदान पर वापसी पर भी बात की। गावस्कर ने साफ कहा कि उन्हें अक्तूबर से पहले क्रिकेट मैदान पर लौटना नहीं दिख रहा है। उन्होंने कहा- एक बात यह भी उठ रही है कि क्रिकेटर मास्क पहनकर मैदान पर उतरेंगे। अगर ऐसा हुआ तो वह कभी भी ऐसा मैच नहीं देंगे। 

खिलाड़ी एक-दूसरे से डरेंगे
गावस्कर ने इस दौरान कोरोना के प्रभावों पर बात करते हुए कहा कि इसने पूरे विश्व में डरावना माहौल बना दिया है। अब क्रिकेट में भी काफी कुछ बदला नजर आ सकता है। क्रिकेटर्स एक-दूसरे से डरने लगेंगे। सेलिब्रेशन न मनाना। ड्रेसिंग रूम में दूरी रखना आसान नहीं है। गावस्कर बोले- अभी सारी नजरें इंग्लैंड बनाम वेस्ट इंडीज क्रिकेट सीरीज पर हैं। इसके बाद ही दुनिया भर के क्रिकेट बोर्ड आगे की रणनीति बनाएंगे।