Sports

नवीं मुंबई : भारतीय टीम के बाएं हाथ के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने पिछले सप्ताह अंतरराष्ट्रीय और प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। अब उन्होंने कहा है कि वह विदेशी टी-20 लीगों में खेलने के इच्छुक हैं। इसके विकल्पों की तलाश के लिए वह जल्द ही बीसीसीआई की अनुमति लेंगे।

ओझा ने डीवाई पाटिल टी-20 कप के इतर कहा- मेरे दिमाग में कई चीजें हैं। मैं अभी कमेंट्री कर रहा हूं और बीसीसीआई के साथ हूं। मैं बीसीसीआई से सलाह लूंगा कि क्या मैं भारत से बाहर कुछ लीगों में खेल सकता हूं। मैं ऐसा तभी करूंगा जब मुझे इसके लिए अनुमति मिलेगी। ओझा ने ज्यादतातर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करिश्माई कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेला है। उन्होंने धोनी को गेंदबाजों का कप्तान करार दिया।

उन्होंने कहा कि वह (धोनी) गेंदबाजों के कप्तान है। मैं पूरी तरह से मानता हूं कि गेंदबाज के पास ऐसा कप्तान होना चाहिए जो उसे समझता है। बहुत से गेंदबाज धोनी की तारीफ करते हैं क्योंकि वे आपको जो आयाम देते हैं वह आपकी काफी मदद करता है। टेस्ट में 113 विकेट लेने वाले ओझा से जब पूछा गया कि क्या उन्हें अपने करियर में कोई पछतावा है तो उन्होंने कहा कि शायद भारत के लिए और क्रिकेट खेला होता।